प्यार में  लड़की हुई रेप की शिकार, फेसबुकिया इश्क का हुआ ये अंजाम 

कांसेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। नोएडा के थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि मूल रूप से जनपद बरेली की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविन्द्र गंगवार से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी जो प्रेम संबंध में बदल गई।

रविन्द्र शादी का वादा करके उसे सेक्टर 50 स्थित एक होटल में ले गया। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार रविन्द्र ने होटल में उसका कथित बलात्कार किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है।

इसे भी पढ़ें :

बीवी की ऐसी हरकत देख पति ने कर दी पूरे परिवार की हत्या, फिर अपनी दे दी जान

आंगन में मिली बेटे और प्रेग्नेंट बहू की खून से सनी लाश, 2 महीने पहले की थी लवमैरिज

इस बीच, थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाली 14 वर्षीय एक छात्रा के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने के मामले में दो युवकों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता बृहस्पतिवार रात को अपने घर पर थी। तभी उसके पड़ोस में रहने वाले दीपक और मलखान ने उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की चीख-पुकार सुनकर उसके अन्य पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्होंने दोनों युवकों की पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Back to Top