पटना : बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के मिलावटी गांव में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से बुधवार की देर रात 6 लड़कियां फिर फरार हो गई हैं, जिनमें से दो को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया है जबकि चार छात्राएं कभी भी गायब बताई जा रही है । पकड़ी गई छात्राओं ने वार्डन गीता रानी पर प्रताड़ना के आरोप लगाने के साथ-साथ कई और भी खुलासे किए हैं।

कस्तूरबा गांधी विद्यालय की वार्डन पर स्थानीय मुखिया से संबंध होने की बात भी बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि अंधेरे में अक्सर का स्थानीय मुखिया विद्यालय में आया-जाया करता था। इसके अलावा कुछ अन्य लोग भी चोरी चुपके आते-जाते थे जिन्हें छात्राएं नहीं पहचानती हैं।

लड़कियों के फरार होने की सूचना मिलते ही इलाके के एसडीओ अरुण कुमार बीपीओ कृष्ण मुरारी प्रसाद मौके पर पहुंचे और विद्यालय के वार्डन व नाइटवॉचमैन से जांच पड़ताल की। इस दौरान विद्यालय के सीसीटीवी फुटेज को भी ख्याल आ गया। फिलहाल पुलिस ने मौके से दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है और पूछताछ में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें :

एक्सट्रा क्लास के बहाने कमरे में बुलाकर प्रिसिंपल ने किया टीचर से रेप, बनाया वीडियो

बताया जा रहा है कि विद्यालय में कुल 100 छात्राएं हैं, जबकि 99 छात्राओं का नामांकन दिखाया जा रहा है। हिरासत में ली गई दो महिलाओं से पूछताछ में पता चला है कि वे वार्डन गीता रानी की संबंधी हैं और इसी तरह वहां रह रही थी।