अफसर की लड़की से रेप कर रहा था अधिकारी का लड़का, वीडियो बनाकर दी यह धमकी 

कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें वित्त विभाग के एक अधिकारी की नाबालिग बेटी के साथ रेप करके उसका वीडियो भी बना लिया गया है और बार-बार उसे वायरल करने की धमकी दी जा रही है।

यह मामला तब उजागर हुआ जब युवक ने पीड़ित लड़की से पैसों की मांग की तो लड़की ने आत्महत्या करने का मन बना लिया और घर से भाग गई। हालांकि मामले में पुलिस ने नाबालिग लड़की को खोज लिया है और आरोपी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि पटना में तैनात एक अधिकारी की नाबालिक लड़की मंगलवार को दोपहर घर से भाग गई।परिजनों ने जब इस मामले में बेटी के गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई कि बुधवार की देर शाम उसे आरा रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया । इसके बाद लड़की ने घर से भागने का कारण और अपने साथ हुई घटना विस्तार से पुलिस को बताई।

लड़की ने बताया कि उसका पूर्व में क्लासमेट रहे एक लड़के ने उसके साथ पहले रेप किया और फिर उसे वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए बार-बार उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। इसी दौरान लड़के ने से उससे 20,000 मांगे और दोबारा उसके साथ संबंध बनाने की बात कही। वह ऐसा कर पाने में असमर्थ थी। इसलिए उसने आत्महत्या करने के इरादे से घर छोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें :

फेमस होने के लिए प्रेमी ने अपनाया यह खतरनाक हथकंडा, प्रेमिका की हालत गंभीर

हैदराबाद के आउटर रिंग रोड पर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

फिलहाल पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है और लड़की की मेडिकल जांच कराकर बयान के आधार पर कार्यवाही करने की बात कह रही है। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी युवक के पिता भी केंद्रीय सेवा में अधिकारी हैं और पटना में ही तैनात हैं।

Advertisement
Back to Top