स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, 2 दर्जन से ज्यादा अरेस्ट

कांसेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

नोएडा । नोएडा में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने रविवार की रात भंडाफोड़ किया और 24 से ज्यादा युवतियों और ग्राहकों को हिरासत में लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मीडिया प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में 100 से ज्यादा स्पा चल रहे हैं।

शिकायत आ रही थी कि इनमें मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस अवैध कारोबार में पुलिस की मिलीभगत की भी सूचना थी।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 पुलिस को बताये बिना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गौतमबुद्ध नगर जिले के अन्य थानों के थानाध्यक्षों और पुलिस क्षेत्राधिकारियों की 15 टीम बनाई तथा कई जगहों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई।

इसे भी पढ़ें :

नोएडा में रेव पार्टी पर पुलिस ने मारा छापा, इस हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां

दीक्षित ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस की कार्रवाई अभी भी जारी है। जिले के अन्य जगहों पर भी छापेमारी की सूचना है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि इस अवैध धंधे को थाना स्तर के पुलिसकर्मी संरक्षण देते थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Back to Top