लखनऊ : उत्तर प्रदेश में रिश्तों का तार-तार करने वाला एक और सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पढ़ाई में हमसे आगे होने की ईर्ष्या से चचेरे भाइयों ने सरकारी स्कूल में ही नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार किया। यह घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर की है। गौर करने वाली बात है कि इस दरिंदगी को अंजाम देने वालों में एक अध्यापक भी शामिल है।

बालिका पर यौन उत्पीड़न के दृश्यों को आरोपियों के साथ टीचर के मोबाइल पर रिकार्ड कर उन्हें पीड़िता के परिजनों के व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट करने से पूरा मामला सामने आया है।

यौन उत्पीड़न की शिकार आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची और घटना की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि बाकी चार लोगों की तलाश कर रही है।

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया की आरोपियों ने पहले बालिका को पहले नशे की दवा पिलाई और उसके बेहोश होते ही चारों भाई और टीचर ने उसके साथ बालात्कार किया। उसके कुछ देर बाद बालिका होश में आई, तो आरोपियों ने उसे इस बात का भरोसा दिलाने की कोशिश की कि आंखें चकराने से वह स्कूल के

इसे भी पढ़ें :

श्मशान में जल रही थी पति की चिता, इधर प्रेमी से पत्नी बोली- जान तू चिंता न कर, उसे ...

एएसपी मधुवन कुमार सिंह ने बताया कि पढ़ाई में हमसे आगे होने की ईर्शा से उसके चचेरे भाइयों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है।