नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-44 में रहने वाली एक युवती के साथ ने अपने साथ काम करने वाले एक शख्स पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती जब गर्भवती हो गई तो आरोपी उसे धोखा देकर भाग गया। इस प्रेमी-प्रेमिका की कहानी स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मामले में पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर-39 पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। थाना सेक्टर-39 के वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 44 में रहने वाली कुमारी प्रिया (काल्पनिक) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह दिल्ली स्थित एक निजी कंपनी में काम करती थी जहां साथ काम करने वाले अरुण से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों नोएडा के सेक्टर-44 में एक साथ रहने लगे।

पुलिस ने युवती से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि युवती का आरोप है कि अरुण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो वह उसे छोड़कर जम्मू-कश्मीर भाग गया।

इसे भी पढ़ें :

प्रेमी युगल ने बादाम दूध में जहर मिलाकर पिया, लड़के की गई जान, प्रेमिका अस्पताल में भर्ती

पहले रचाई मेहंदी फिर प्रेमी के साथ खींची ये फोटो, इस तरह मिली दोनों की लाश

पुलिस का कहना है कि जब पीड़िता ने अरुण से शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। बाद में पीड़िता को पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। इस बाबत पीड़िता ने थाना सेक्टर-39 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, बदमाशों ने की लड़की से रेप की कोशिश

शादी का झांसा देकर कांस्टेबल ने किया महिला सहकर्मी का रेप, मामला दर्ज