चंडीगढ़ : दो कारों की टक्कर के बाद चंडीगढ़ की सड़क पर ऐसा नजारा दिखा कि सब हैरान रह गए। चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक के पास एक युवती कार से उतरी और लोहे की रॉड से एक युवक पर हमले शुरू कर दी। जब तक किसी को कुछ समझ में आता, तब तक युवक को युवती ने पीटकर पस्त कर दिया था। युवती के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह घटना चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-एक की है। जानकारी के अनुसार, शीतल शर्मा नाम की युवती मोहाली की रहने वाली है। वह अपनी कार बैक कर रही थी, तभी उसकी कार एक युवक की गाड़ी से टकरा गई।

युवक का नाम नीतीश है। उसने बताया कि वह अपने परिवार के साथ एलांते मॉल की ओर से आ रहा था। तभी शीतल अपनी कार बैक कर रही थी। युवती की कार उसकी कार से टकरा गई। नीतीश ने जब युवती को मना किया तो वह बदतमीजी पर उतर आई। नीतीश ने उसे टोका तो वह उन्हें अपशब्द कहने लगी।

नीतीश ने जब इस बात का विरोध किया तो युवती कार से उतरी और हाथ में लोहे का रॉड लेकर उस पर हमला बोल दी। युवती ने एक के बाद एक कई हमले किए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिस वक्त युवती रॉड से युवक पर हमला कर रही थी, वहीं मौजूद लोग वीडियो बना रहे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही कार जब्त कर ली गई है।