एक गांव में रहते थे महिला के 2-3 प्रेमी, पति ने एक रात खुद देखी बीवी की ये करतूत

कॉन्सेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

देवघर : झारखंड के देवघर में अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या का मामला सामने आया है। अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति की पत्नी के प्रेमियों ने साथ मिलकर हत्या कर दी। इस मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

महिला के प्रेमियों ने उसके पति को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह उनके बीच आ रहा था। प्रेमियों ने पीट-पीटकर पहले तो उसके पति को मार डाला और फिर उसकी लाश कुएं में छिपा दी। यह घटना देवघर के मोहनपुर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि महिला के गांव के ही दो-तीन लोगों से अवैध संबंध हैं। एक रात उसका 20 साल का प्रेमी घर में आया और महिला के साथ अवैध संबंध बनाने लगा। तभी महिला के पति की नींद खुल गई। अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ने के बाद व्यक्ति गुस्से में आ गया और उसने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :

6 साल तक रोजाना होता रहा रेप, किडनैपर के बेटे, भाई ने भी लूटी अस्मत

आत्महत्या करने जा रही लड़की को पहले बचाया, फिर उसके साथ किया रेप, पढ़ें दर्दनाक खबर

महिला का प्रेमी किसी तरह से वहां से भागा और अपने घर पहुंचा। लड़के के परिजनों ने पूरी घटना सुनने के बाद महिला के एक और प्रेमी को अपने साथ मिलाया। सभी ने मिलकर व्यक्ति को मारने की तैयारी की। महिला के प्रेमियों और उनके परिजनों ने मिलकर पहले तो उसके पति को मारा फिर कुएं में फेंक दिया।

मामला उजागर होने के बाद पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पूरा मामला सामने आ गया। फिलहाल इस हत्याकांड में दो प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Advertisement
Back to Top