ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यह पर एक शख्स ने उस नाबालिग लड़की से रेप किया, जिसे उसने कुछ दिन पहले आत्महत्या करने से रोका था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि कुछ समय पहले पीड़ित लड़की आत्महत्या करने जा रही थी। उस वक्त निर्मल नाम के एक शख्स ने उसे ऐसा करने से रोका था। इसके कुछ दिन बाद ही निर्मल ने उस लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी निर्मल ठाणे में ही पीड़ित लड़की के गांव में ही रहता है। इस मामले का खुलासा शनिवार को हुआ है। खुलासे में पता चला कि कुछ समय पहले पीड़ित युवती आत्महत्या करने जा रही थी। उस दौरान निर्मल ने उसकी जान बचाई थी और उसे अपने साथ ठाणे ले गया। जहां पर उसके साथ कई बार रेप किया।

यह भी पढ़ें :

6 साल तक रोजाना होता रहा रेप, किडनैपर के बेटे, भाई ने भी लूटी अस्मत

झारखंड में मुस्लिम युवक से लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, फिर पीट-पीटकर मार डाला: VIDEO

युवती मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह ठाणे में ही रहकर सामाजिक कार्य करती थी। जब से निर्मल ने उसकी जान बचाई थी, वह उसके साथ ही रहने लगी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं समेत पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।