इस करतूत के चलते जेल गया मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री का बेटा,  भतीजा है फरार

नरेन्द्र मोदी व अमित शाह (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

नरसिंहपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री या उनके परिजन किसी न किसी हरकत से सरकार की फजीहत कराते रहते हैं, जिससे सरकार के ऊपर कोई न कोई दाग लगता रहता है। कुछ ऐसा ही कारनामा अबकी बार मोदी की सरकार में मंत्री और मध्य प्रदेश के दमोह से सांसद प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल ने अपने साथियों के साथ कर दिखाया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री और मध्य प्रदेश के दमोह से सांसद प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल और छह अन्य लोगों को मारपीट करने और एक व्यक्ति को गोली मारने के आरोप में मंगलवार को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी मामले में केंद्रीय मंत्री का भतीजा व अन्य फरार हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एरन बारले ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया, "पुलिस ने 12 ज्ञात व आठ अज्ञात कुल 20 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें प्रबल पटेल व छह अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश जारी है।"

उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि उनके भतीजे और विधायक जालम सिंह पटेल का बेटा मोनू पटेल अब भी फरार है।

केद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार, सोमवार रात गोटेगांव थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह से लौट रहे दो लोगों का केद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल से विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में मारपीट हुई और गोली भी चली, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल व्यक्ति को जबलपुर रेफर किया गया है।

इसे भी देखें..

‘नरेन्द्र मोदी से बहुत सी उम्मीदें थीं, लेकिन अब मैं निराश हूं’

कमलनाथ के करीबियों पर रेड, CRPF और मध्य प्रदेश पुलिस में भिड़ंत

पुलिस ने बताया कि नौनी निवासी हिमांशु राठौर ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि 17 जून को वह अपने साथी राहुल राजपूत के साथ ग्राम कमोद स्थित प्रखर गार्डन में एक शादी में आया था। बाइक से लौटते समय बैलहाई गांव में रात करीब साढ़े 11 बजे सुरेंद्र राय के घर के सामने प्रबल पटेल, दुर्गेश पटेल, सौरभ पटेल व उनके साथियों ने गालियां दीं, विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद दोनों को प्रबल और उसके साथी अलग-अलग बाइक से किसी स्थान पर ले गए और फिर मारपीट की, गोली चलाई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया।

इसे भी पढ़ें :

रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, कार्रवाई नहीं होते देख युवती ने उठाया यह खतरनाक कदम

नेताजी के बेटे ने किया है रेप, बिहार की इस महिला ने बताई आपबीती

दूसरी तरफ, प्रहलाद पटेल के भाई और विधायक जालम सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने प्रबल और मोनू के गोटेगांव से बाहर होने का दावा किया और कहा कि दोनों को बेवजह फंसाया गया है।

Advertisement
Back to Top