अलवर। राजस्थान में एक युवक की आत्महत्या का अजीब मामला सामने आया है। इस सुसाइड के पीछे की जो वजह है वो एकतरफा लव अफेयर की बताई जा रही है। दरअसल प्यार में धोखे से दुखी युवक रविवार शाम पंखे पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक ने सुसाइड की घटना करीब पौने दो घंटे तक फेसबुक पर लाइव की, इस दौरान कई दोस्तों ने लाइक व दुख के सिंबल दिए, लेकिन कोई समय पर उस तक नहीं पहुंच सका।

घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। मौत के लाइव वीडियो देखकर निर्मल के दोस्त घर तक पहुंचे। परिजनों को पहुंचकर बताया कि निर्मल फांसी लगा रहा है। सब भागते हुए उसके कमरे में पहुंचे और दरवाजा खोला तो वह पंखे पर चुन्नी से बने फंदे में लटका हुआ था।

वीडियो में युवक बोला- प्यार एक धोखा है

वीडियो में युवक कहता रहा कि प्यार एक धोखा है। जिसे मैं प्यार करता हूं वह कहती है कि मैं मर नहीं सकता। प्यार नहीं करने की नसीहत देते हुए युवक ने पहले कई गोलियां खाई और पानी पीकर फंदे से झूल गया। पुलिस को कमरे से एक महिला का एटीएम कार्ड व फोटो भी मिला है। पुलिस अधिकारी सुगनसिंह ने बताया कि 20 साल का निर्मल उर्फ कूकू नीमराना की एक कंपनी में काम करता था। एक युवती से उसके प्रेम सम्बंध होने व इसे लेकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

इसे भी पढ़ें

एयर होस्टेस सुसाइड केस : शादी के ढाई साल बाद पता चला था पति का ये ‘राज’

पुलिस ने की महिला से पूछताछ

पुलिस ने निर्मल के पास से बरामद हुई महिला की फोटो मिलने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। हांलाकि पूछताछ के दौरान कोई खास जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि मामला एकतरफा प्यार का है। निर्मल ने कुछ समय शादियों में खाना बनाने वालों के साथ काम किया था। तीन दिन पहले ही उसे भिवाड़ी की किसी कंपनी में काम मिल गया था। केटरर्स के यहां काम करने वाली एक महिला से भी उसके संपर्क थे।