कड़पा : जिले के रेलवे कोडुरु शहर में एक युवती द्वारा प्रेमी के हाथों मंगेतर की हत्या करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर बाकी लोगों की तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रेलवे को़डूरु शहर के रंगनायकुलापेट के रहने वाला अब्दुल खादर बेंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और उसकी शादी 23 जून को होनी वाली थी। परंतु गत 5 तारीख को रमजान के मौके पर पैतृक गांव पहुंचने के बाद बस उतरकर घर जाने के दौरान निर्मम हत्या का शिकार हो गया। पुलिस ने इस हत्या मामले को चुनौती के रूप में स्वीकार कर उसे सुलझा लिया है।

कुछ ही दिन में शादी रचने जा रही युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने मंगेतर की हत्या की साजिश रची। सर्कल इंस्पेक्टर के मुताबिक अब्दुल खादर की शादी तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के गुम्मडीपूड़ी में रह रही अपनी बुआ की बेटी शबाना के साथ इस महीने की 23 तारीख को तय हुई थी। लेकिन शबाना ने अपने ही गांव के प्रिन्स नामक युवक से प्यार करती थी और उसने प्रिन्स के साथ अपना रिश्ता बनाए रखने का फैसला किया था।

इसी क्रम में शबाना एक दिन प्रेमी प्रिन्स के पास पहुंची और बोली, ' मेरे मंगेतर को मुझे खत्म करना या तुम करोगे।' इसपर प्रेमी प्रिन्स ने अपने दोस्तों दीनदयाल को 1.50 लाख, सेल्वम को 2 लाख, लक्ष्मण को 3 लाख और ब्रिस्टन को 50 हजार रुपये दिया और किसी तरह अपने प्रेमिका के मंगेतार अब्दुल खादर की हत्या करने को कहा। इस महीने की 5 तारीख को रमजान पर अब्दुल खादर सुबह 5.30 बजे बेंगलुरु से रेलवे कोडूरु पहुंच कर एनटीआर सर्कल के पास बस से उतर गया।

इसे भी पढ़ें :

सौतेली साली और सास से थे दामाद के अवैध संबंध, एक की कर दी हत्या और दूसरे का किया ये हाल

वहीं पर दूध का पैकेट खरीद कर वह घर जाने लगा तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने स्थानीय कृष्णाहॉल के बगल वाली गली में उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्या में शामिल शबाना का प्रेमि प्रिन्स सहित उसके दोस्तों सेल्वम, दीनदयाल को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके पास से एक मारुति वैन, डेढ़ लाख की नकदी, हसिए और सेलफोन बरामद कर लिया है। पुलिस इस मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है।