आखिर कब थमेगा राजस्थान में गैंगरेप का सिलसिला? विवाहिता के साथ दुष्कर्म 

कांसेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

जयपुर : राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जांच अधिकारी और डीडवाना के क्षेत्राधिकारी गणेशाराम जाट ने बताया कि 25 वर्षीय विवाहित महिला के परिजन ने एक माह पूर्व उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शनिवार को महिला ने छह लोगों विकास कुमार, राजूराम, देशराज, बलवीर, मोटाराम और विद्याधर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी फोन से बातचीत कर उसे बहला फुसला कर ले गए और सीकर, सालासर, सुजानगढ़ सहित अलग अलग स्थानों पर उन्होंने उससे दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि सीकर निवासी राजूराम, देशराज और विकास मीणा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें :

जारी है राजस्थान में सामूहिक दुष्कर्म का सिलसिला, दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बता दें कि राजस्थान में लगातार अलग-अलग क्षेत्रों से सामूहिक बलात्कार की खबरें आ रही हैं। कुछ दिनों पहले अलवर के थानागाजी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई ।

उसके बाद बीकानेर के छत्तरगढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया। तीन आरोपियों ने लकड़ियां बीनने गईं एक विवाहिता को सुनसान इलाके में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement
Back to Top