हैदराबाद : सोमाजीगुड़ा प्रेस क्लब में मारपीट की घटना हुई। आईसीएस अधिकारी व गुरुकुल पाठशाला के सचिव आर एस प्रवीण कुमार के धांधलियों में लिप्त होने के आरोप लगाते हुए एससी,एसटी संरक्षण समिति के नेता श्रीशैलम ने मंगलवार को प्रेस क्लब में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान तनाव की स्थिति बनी रही। न्यूज कवरेज के लिए आए प्रतिनिधियों पर स्वरोस के सदस्यों ने हमला किया। इस हमले को लेकर श्रीशैलम ने पंजागुट्टा पुलिस थाने में शिकायत की।

दलित नेता श्रीशैलम पर स्वरोस के सदस्यों ने हमला किया, इस घटना को लेकर एबीवीपी के प्रदेश सचिव अंबाला किरण ने निंदा की। प्रवीण कुमार ने स्वरोस के सदस्यों की कारगुजारियों को उजागर करने का प्रयास किया है। स्वरोस की दंबगई बढ़ती जा रही है। ठेकेदार के नाम पर गुरुकुल पाठशाला में पहुंच कर गच्चीबावली, आदिलाबाद, निजामाबाद आदि क्षेत्रों लड़कियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

मंत्री की पत्नी की दबंगई, महज 56 रुपए के लिए टोलकर्मियों से उलझीं

पाठशाला में परोसा गया खराब भोजन, 22 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत

श्रीशैलम ने सर्वेक्षण कर इन कारगुजारियों को उजागर करने का प्रयास किया और इस बात पर स्वरोस के सदस्यों ने हमला किया। श्रीशैलम पर हमला करने वालों के खिलाफ कानूनन कड़ी कार्रवाई करने की किरण ने मांग की है। स्वरोस (स्टेट वेलफेयर एइरो ) यानी राष्ट्रीयय कल्याण के लिए आकाशम (अनंतम) के अंतर्गत काम करने वाली संस्था है। गुरुकुल में पढाई पूरी कर चुके छात्रों ने एक समिति बना कर गुरुकुल के विकास के उद्देश्य से वर्ष 2012 में 19 अक्टूबर को संस्था का गठन हुआ।