बेटी की सहेली से बढाई नजदीकी फिर किया प्रेग्नेंट, पैदा हुआ बच्चा तो देने लगा ये धमकी

आरोपी मोह्म्मद शरीफ - Sakshi Samachar

हैदराबाद : एक व्यक्ति के अपनी बेटी की सहेली से परिचय बढ़ाकर उसे गर्भवती बनाने के अलावा पीड़िता के परिवार को खत्म करने की धमकी देकर फरार होने का मामला सामने आया है।

आरोपी के छोटे भाई द्वारा पीड़ित युवती के परिवार को खत्म करने की धमकी देने पर पीड़िता ने चार दिन पहले फलकनुमा थाने में शिकायत की है। परंतु घटना नारायणगुड़ा थानांतर्गत घटने के कारण वहां की पुलिस मामला दर्ज कर उसे नारायणगुड़ा थाने में स्थानांतरित कर दिया।

इंस्पेक्टर रमेश कुमार के मुताबिक नलगोंडा जिले के गड़ियागवारम गांव निवासी मोहम्मद शरीफ हलीम तैयारी करने वाला मजदूर है। उसकी बेटी किंगकोठी स्थित एक मकान में काम करती है। अकसर बेटी को नगर आने वाले मोहम्मद शरीफ ने बेटी की सहेली से परिचय बढ़ाकर गत सितंबर में उसका यौन शोषण किया। युवती जब गर्भवती हुई तो शरीफ ने उससे शादी करने का वादा किया।

इसे भी पढ़ें :

बेटे ने पिता की हत्या कर लाश के किए 25 टुकड़े, चिकनशॉप से लाए प्लास्टिक में डाला तभी...

एक बच्चे को जन्म दे चुकी पीड़िता ने जब शरीफ पर शादी के लिए दबाव डाला तो शरीफ के बाई मोहम्मद चंद ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए यह बात किसी दूसरे को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

इसपर पीड़ित परिवार ने फलकनुमा पुलिस में शिकायत की। वहां की पुलिस ने मामले को नारायणगुड़ा थाने को हस्तांतरित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी मोहम्मद शरीफ और मोहम्मद चांद को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया।

Advertisement
Back to Top