हैदराबाद : बेटे की चाहत में एक पति इतना वहशी हो गया कि उसने अपनी पत्नी और दो बेटियों को बेच दिया। इसमें उसका साथ उसके मां-बाप ने भी दिया। यह घटना नगर के चांद्रायनगुट्टा थाना क्षेत्र में प्रकाश में आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बंडलगुडा सरूरनगर निवासी फजल रहमा रहमानी (25) और इश्रत परवीन (22) की साल 2016 में शादी हुई थी। एक साल के भीतर ही इस दंपती को बेटी हुई। बेटी को जन्म देने की बात को लेकर सास, ससुर और पति फजल परवीन को प्रताड़ित करने लगे। इसी दौरान दूसरी बार भी परवीन को बेटी हुई।

इसी क्रम में फजल ने परवीन को शादनगर में रिश्तेदार के यहां शादी होने की बात बताकर तीन महीने पहले चले गये। अकेली परवीन दो बेटियों के साथ मकान में रह रही थी।

यह भी पढ़ें:

कुल 12 एक्जिट पोल में 10 ने कहा मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री, देखिए पूरे आंकड़े

चंद्रबाबू नायडू की शिवसेना ने उड़ाई खिल्ली, कहा- ‘उत्साह बना रहे’

दो दिन पहले तीनों लोग परवीन के पास आये और कहा कि तुझे, तेरे बच्चे और मकान को हमने तीन लाख रुपये में खरीदा है। इसके बाद उसे जबरन ले जाने की कोशिश करने लगे। आसपास के लोगों ने इस घटना को देखकर 100 नंबर को कॉल किया। पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को गिरफ्तार करके थाने ले गई।

दूसरी ओर परवीन को साथ देने वाली समाजसेविका जया विद्या ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने आरोपियों को छोड़ दिया है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।