हैदराबाद : पुलिस ने शंकरमठ में चोरी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। साथ ही 250 ग्राम सोने के सिक्के भी बरामद किया गया है। जिसका मूल्य 7.5 लाख रुपये है।

नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने मीडिया को बताया कि शंकरमठ में काम करने वाले रालाबंडी नागा साईराम को चुराये गये सोने के सिक्कों के साथ गिरफ्तार किया है। साईराम शंकरमठ में सहायक के रूप में काम करता था और मठ के क्वार्टर में ही रहता था। वह मूल रूप खम्मम जिले का रहना वाला है। पुलिस ने उसके पास से 25 सिक्के जिसका वजन 250 ग्राम है बरामद किया है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि चोरी की सोने के सिक्कों को बेचकर श्रंगेरी शंकरमठ ने श्रदांबा देवी के लिए साड़ी खरीदने का फैसला लिया था। इसके लिए भक्तों से दाना मांगा गया था। इसी तरह मिले दान को प्रबंधक के आलमारी में रखा गया था। साईराम की नजर इस आलमारी पर पड़ी। उसने आलमारी में रखे हुए सोने के आभूषण चुरा लिये।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में दिन दहाड़े लाखों की मछलियों की चोरी, देखिए वीडियो

तेलंगाना RTC बस चोरी मामले में 9 गिरफ्तार, पुलिस की तहकीकात जारी

इस मामले की जांच करते हुए अतिरिक्त इंस्पेक्टर के सय्यदुलू ने पाया कि इस चोरी के पीछे यहां पर काम करने वाला व्यक्ति ही है। उनका संदेह सही निकला। साईराम को गिरफ्तार किया।

अंजनी कुमार ने बताया कि इस गिरफ्तारी में सीसीटीवी फुटेज की मदद काफी महत्वपूर्ण रही है। उन्होंने इसके लिए पूर्व जोन डीटीसी एम एम रमेश सहित सभी अधिकारियों की सराहना की है।