हैदराबाद : तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में पिछले सप्ताह एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार के मामले में रविवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया जबकि एक व्यक्ति फरार है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कि गत बुधवार को एक आरोपी ने फोन पर 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ दोस्ती की और उससे शादी करने का वादा किया। इसके बाद वह उसके घर गया और उसे अपनी मोटरसाइकिल से सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने और उसके पांच दोस्तों ने कथित तौर पर लड़की के साथ बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें :

राजस्थान में फिर दरिंदगी, कई महीनों से मंदबुद्धि किशोरी से होता रहा दुष्कर्म

दरिंदों ने पति के सामने किया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अपराध का बनाया वीडियो

बाद में उन्होंने गुरुवार सुबह लड़की को सड़क पर फेंक दिया और भाग गए। लड़की के माता-पिता जो उसकी तलाश कर रहे थे, वह सड़क पर बेहोश पड़ी मिली। उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उसने माता-पिता के साथ अपने व्यवहार को साझा किया।

पीड़िता के माता-पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर, पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और आरोपी के लिए शिकार शुरू किया था।

बाद में लड़की ने घटना के बारे में अपने माता-पिता को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़िता के माता-पिता की ओर से एक शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और बाल यौन अपराध संरक्षण कानून (पोस्को) के तहत एक मामला दर्ज किया गया।