राजस्थान में नहीं थम रहा दरिंदगी का सिलसिला, अलवर के बाद बीकानेर में गैंगरेप 

कांसेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

बीकानेर : राजस्थान के अलवर के थानागाजी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद बीकानेर के छत्तरगढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है।

थानाधिकारी संदीप कुमार ने रविवार को बताया कि तीन आरोपियों ने लकड़ियां बीनने गईं एक विवाहिता को सुनसान इलाके में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि घटना 15 मई की है।

पीड़िता और उसका पति ने 18 मई को तड़के थाने पहुंच कर आरोपी आरीफ, दिनेश और बनवारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। तीनों आरोपियों को शनिवार रात हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि पीड़िता अपने पति के साथ शिकायत लेकर शनिवार तडके तीन बजे थाने आयी थी।

इसे भी पढ़ें :

दरिंदों ने पति के सामने किया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अपराध का बनाया वीडियो

अलवर गैंगरेप: विक्टिम बोली- दोषियों को नहीं मिली सजा तो दे दूंगी जान, दाखिल हुई 350 पन्नोें की चार्जशीट

अलवर गैंगरेप-

आपको बता दें कि अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में 26 अप्रैल को अपने पति के साथ मोटर साइकिल पर जा रही एक दलित महिला से पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया।

पीड़िता ने बताया, उन पांचों ने उसके पति से पहले मारपीट की, फिर बंधक बना लिया। बाद में पांचों युवकों ने महिला से पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील फोटो और वीडियो बना कर धमकी देने लगे और कहा कि अगर किसी को इसकी जानकारी दोगे तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

राज्य में 29 अप्रैल को मतदान होना था और आरोप है कि स्थानीय पुलिस मामले को टालती रही और अंतत: दो मई को मामला दर्ज हुआ। मामला दर्ज होने में कथित देरी को लेकर पुलिस व राज्य सरकार की काफी आलोचना हुई।

Advertisement
Back to Top