नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की पत्नी से ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपी फरार है और मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना सेक्टर 20 में एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली के कल्याणपुरी की रहने वाली एक महिला की शिकायत के अनुसार उसके पति के साथ काम करने वाले रोहित ने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया है।

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, रोहित महिला के पति के साथ अक्सर उसके घर आता था। महिला के अनुसार, रोहित 27 अप्रैल को उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर सेक्टर 20 स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, और उसकी अश्लील फोटो भी ली।

यह भी पढ़ें :

महिला से 7 लोगों ने किया गैंगरेप, दास्तान सुन कांप जाएगी रूहें

बर्थडे पार्टी के लिए माता-पिता ने नहीं दिए पैसे, बेटे ने ऐसे उतारा अपना गुस्सा

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का आरोप है कि रोहित ने इसके बाद इस फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करके फिर उससे बलात्कार किया। गत बुधवार को महिला को फिर से डरा धमका कर वह ले जा रहा था, तभी महिला को अपना भाई दिखाई दे गया। महिला चलती मोटरसाइकिल से कूद गई और अपने भाई को आपबीती बताई।

महिला ने इस संबंध में थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।