नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां भाइयों ने मिलकर बहन के ऊपर तेजाब डाल दिया और एक नहर के किनारे उसे फेंककर फरार हो गए। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित कोट पुल के पास एक युवती को जान से मारने की नीयत से उसके दो सगे भाइयों ने तेजाब डालकर जला दिया और उसे नहर के पास फेंककर फरार हो गये।

पुलिस उपाधीक्षक दादरी अविनाश कुमार ने बताया कि बुलंदशहर के गुलावठी कस्बा निवासी हफजी की बेटी सलमा को उसके दो भाई इरफान और रिजवान अपनी रिश्तेदारी में ले जाने के बहाने कार में बैठाकर घर से ले आये। इस दौरान दोनों भाइयों ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर तेजाब डाल दिया और नहर के पास फेंककर फरार हो गये।

यह भी पढ़ें :

अपने ही 3 साल बेटे पर कराया तेजाब से हमला,  अदालत ने सुनाई 16 वर्ष की सजा

हैदराबाद में शादी नहीं करने पर तेजाब से हमले की धमकी देने वाला मनचला युवक गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। युवती के पुलिस ने बयान दर्ज किये हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी है।