नोएडा :16 वर्षीय एक बालिका के साथ लगातार 51 दिन तक सामूहिक बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बालिका जिन्दगीभर नहीं भूल पाने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा की है। एक-दो नहीं बल्कि लगातर 51 दिनों तक बालिका जिन्दा रहकर भी नरक झेलती रही।

पड़ोसियों पर विश्वास करना बालिका को महंगा पड़ा और पड़ोसी उसका अपहरण कर 51 दिनों तक उसके शरीर को नोचते रहे। आखिर में किसी तरह बालिका उनकी चंगुल से बचकर अपने घर पहुंची और माता-पिता के साथ थाने जाकर घटना की शिकायत की।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक बालिका का पिता नोएडा के पास एक फैक्ट्री में काम करता है। पढ़ी-लिखी नहीं होने से वह घर पर रहकर छोटा-मोटा काम करती थी। दो महीने पहले बालिका के पड़ोस में मध्य प्रदेश निवासी छोटू, उत्तर प्रदेश निवासी सुराज किराए पर उतरे। उन्होंने पहले बालिका से दोस्ती की और उसके करीब एक सप्ताह बाद उसका अपहरण कर एक कमरे में बंद कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

धर्म व जाति छुपाकर लूटता रहा लड़की की आबरू, अब जान से मारने की दे रहा धमकी

बाद में उन्होंने आदित्य नामक एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर बालिका के साथ लगातार 51 दिनों तक सामूहिक बलात्कार करते रहे और बालिका को भागने की कोशिश करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। गत 22 अप्रैल को बालिका किसी तरह उस कमरे से बाहर निकल कर अपने घर पहुंची और माता-पिता को पूरी कहानी सुनाई।

इसके तुरंत बात बालिका के पिता ने स्थानीय पुलिस में घटना की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बालिका को चिकित्स परिक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में शामिल तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।