नई दिल्ली : तमिलनाडु से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक मामा ने अपनी भांजी को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन भांजी ने मना कर दिया। जिसके बाद मामा ने भतीजी पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में एक दिलचस्प मोड़ तब आया जब भांजी पर हमला करने के बाद मामा ने खुद भी जहर खा लिया। इस घटना के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया, 'आरोपी के अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही उसे 'अटेम्पट ऑफ मर्डर' के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस समय आरोपी के वार्ड की निगरानी की जा रही है और वो आरोपी की सभी गतिविधियों पर नजर रखा जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित युवती की पहचान जयंती के रुप में की गई है। जयंती तमिलनाडु के कांचीपुरम स्थित गांव इचुर में रहती है। वो एक अस्पताल में नर्स का काम सीख रही है। वहीं, आरोपी की पहचान आर मुथू (27) के रुप में हुई है। आरोपी वंदलुर में एक प्राइवेट कंपनी में एयर कंडिशनर मकैनिक के रुप में काम करता है। मुथू ने पीड़ित को शादी करने के लिए बहुत प्रताड़ित किया लेकिन पीड़ित ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

अपने प्रयासों में विफल होने के बाद मुथू शनिवार सुबह 11 बजे के करीब पीड़ित के ऑफिस पहुंचा और युवती को महंगा गिफ्ट देकर उससे शादी करने के लिए विनती करने लगा। जब जयंती ने मुथू को उसके कार्यस्थल से निकल जाने के लिए कहा तो गुस्से में, मुथु ने चाकू से जयंती की गर्दन पर वार करने की कोशिश की। लेकिन जयंती ने तुरंत अपनी गर्दन बचा ली।

इसे भी पढ़ें :

मियां-बीबी की तकरार में दामाद ने काटा सास का कान

बताया जा रहा है कि उसकी गर्दन और बांह में थोड़ी चोट लगी। जयंती ने तुरंत मदद के लिए गुहार लगाई। तभी अस्पताल के कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़े। इसी दौरान मुथू छत पर पहुंचकर जहर खा लिया। घटना के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां दोनों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।