हैदराबाद : टीएफसी मीडिया के निदेशक शाकमूरी तेजोभानु को जुबलीहिल्स पुलिस ने आखिरकार शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। आंध्र प्रदेश के चुनाव परिणामों पर तेलंगाना इंटेलिजेन्स सर्वे के नाम पर फेक सर्वे जारी करने वाली टीएफसी मीडिया के खिलाफ जुबलीहिल्स थाने में मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में फरार तेजोभानु को पुलिस ने आज हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक टीएफसी मीडिया ने आंध्र प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में तेलंगाना इंटेलिजेन्स द्वारा सर्वे किए जाने की एक झूठी खबर को सोशल मीडिया पर वायरल किया था। परंतु तेलंगाना इंटेलिजेन्स के इंस्पेक्टर हरिप्रसाद ने गत 2 अप्रैल को यह कहते हुए जुबलीहिल्स थाने में शिकायत दर्ज कराई कि तेलंगाना इंटेलिजेन्स ने आंध्र प्रदेश में किसी तरह का सर्वे नहीं किया था और यह एक फेक खबर है।

पुलिस ने शाकमूरी तेजोभानु सहित फेक सर्वे के स्क्रिप्ट राइटर मुप्पाल्ला प्रसन्न कुमार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया। इस महीने की 7 तारीख को प्रसन्न कुमार को गिरफ्तार कर रिमांड में भेज दिया गया था। तब से फरार तेजोभानु को नोटिस जारी कर गिरफ्तार किया गया। टीएफसी मीडिया की एक और निर्देशक रही संयुक्ता वीडियो मार्फिंग करने के दौरान उस कंपनी की निदेशक थीं या इस्तीफा देकर चली गई, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

नकरेकल के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, एक की मौत

इस बीच, जुबलीहिल्स रोड नंबर 36 पर एनबीके कांप्लेक्स स्थित टीएफसी मीडिया कार्यालय, बंजाराहिल्स और सागर सोसायटी कार्यालय में भी पुलिस ने तलाशी की। वहां इस फेक सर्वे को अपडेट करने से पहले कार्यालयों के खाली करने की बात सामने आई है।