अपने 3 बच्चों व पत्नी की गला रेत कर हत्या करने वाले को खोज रही UP पुलिस, यह था मामला

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के नोएडा में दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आई है, जब एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने आर्थिक तंगी के चलते अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी है। इस हादसे की पूरी जानकारी का वीडियो बनाकर अपने ससुराल वालों को भेजा है। इस घटना के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद से हत्यारे सॉफ्टवेयर इंजीनियर की तलाश शुरू हो गई है।

आपको बता दें कि इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार में पत्नी और 3 मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद सुमित पुलिस तलाश कर रही है फिलहाल सुमित की लोकेशन मध्यप्रदेश के रतलाम इलाके में मिली है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड का रविवार शाम को वीडियो डालने के बाद से ही सुमित का मोबाइल बंद चल रहा है। अब तक बीच में केवल एक बार खोला तो उसकी लोकेशन मध्यप्रदेश में मिली है।

ये भी पढ़ें: प्रेम का झांसा देकर युवक ने किया दसवीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, हो गई गर्भवती

बच्चों की फाइल फोटो

अपने वीडियो में वह यह भी बता चुका है कि उसने अपनी आत्महत्या के लिए पोटैशियम साइनाइड ले चुका है।

आपको बता दें कि गाजियाबाद में 37 साल के एक इंजिनियर ने पत्नी और बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-4 में रहने वाले सुमित कुमार ने शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात में इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि सुमित पिछले चार महीने से बेरोजगार था। हत्यारे सुमित ने हत्या करने के बाद उसने इसका वीडियो बनाकर सबसे पहले अपने साले को भेज दिया था।

इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार के एक फ्लैट में रहने वाला सुमित (37) बंगलुरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। पुलिस जांच में पता चला है कि सुमित जनवरी से नौकरी छोड़कर ज्ञानखंड स्थित फ्लैट पर परिवार के साथ रह रहा था। परिवार में पत्नी अंशुबाला के साथ बेटा प्रथमेश (6) व जुड़वा बेटा-बेटी आरव और आकृति (4) भी साथ रहते थे। उसकी पत्नी अंशुबाला प्राइवेट स्कूल में टीचर थीं।

ये भी पढ़ें: धनबाद में सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग की मौत, पांच लोग गिरफ्तार

हादसे के बाद यह भी पता चला है कि इंजीनियर ने शनिवार को पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या की। रातभर वह चारों के शव के साथ फ्लैट में ही रहा। रविवार शाम उसने वसुंधरा निवासी साले को फोन कर पत्नी और बच्चों की हत्या के बारे में बताया और उनका विडियो भी भेजा।

Advertisement
Back to Top