प्रेम का झांसा देकर युवक ने किया दसवीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, हो गई गर्भवती 

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

गुंटूर : आंध्र प्रदेश में एक दसवीं कक्षा की छात्रा (15) गर्भवती हो गई। जिले के सत्तेनपल्ली मंडल क्षेत्र के जिला परिषद प्राथमिक पाठशाला में छात्रा एसएससी की पढ़ाई कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुंजी नरेंद्र (23) की बहन के पास दसवीं कक्षा की छात्रा पढ़ने और पुस्तक के लिए आती थी। इसी क्रम में नरेंद्र ने छात्रा को प्रेम झांसा देकर लगातार दुष्कर्म किया। साथ ही युवक ने छात्रा के साथ शादी का प्रस्ताव भी रखा। जब युवक के परिवार वालों को प्रेम प्रसंग का पता चला तो उन्होंने छात्रा के साथ शादी कर देने का आश्वासन दिया और किसी को इस बारे में नहीं बताने की शर्त रखी। इसी क्रम में छात्रा गर्भवती हो गई।

दूसरी ओर हर दिन बेटी में परिवर्तन देखकर छात्रा के माता-पिता ने पूछा तो उसने घटना की हकीकत बता दी। इसके चलते छात्रा के माता-पिता ने पुलिस थाने घटना की शिकायत दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी नरेंद्र को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :

धनबाद में सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग की मौत, पांच लोग गिरफ्तार

इसी क्रम में छात्रा के माता-पिता ने सब कुछ मालूम रहते हुए भी खामोश रहकर तमाशा देखने वाले नरेंद्र के मात-पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग करते हुए गुंटूर पुलिस ग्रीवेंस में शिकायत की है।

Advertisement
Back to Top