घूंघट उठाते ही हुआ हंगामा, जब दुल्हन निकली पड़ोसी की बहू 

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

बरेली : उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के हजियापुर में एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएगें। दरअसल, हजियापुर मोहल्ला में आयोजित मुंह दिखाई के कार्यक्रम में बहू का घूंघट उठाते ही हड़कंप मच गया। जी, हां जिसे बहू समझकर घर लाया था वो पड़ोस में किराये पर रह रहीं महिला की ही बहू निकली। जो कुछ साल पहले घर छोड़ गई थी। इसके बाद शिकायत बारादरी थाना पुलिस में की गई।

हजियापुर के रहने वाले एक युवक की शादी 12 अप्रैल को बड़ी विहार की रहने वाली लड़की से हुई थी। लड़की पहली बार विदा में ससुराल आई थी। ससुराल में उसे देखने वाले रिश्तेदार और पड़ौसी आए थे। युवक के पड़ोस में एक किरायेदार रहते थे, और किरायेदार से उनके घरेलू संबंध है। जिस वजह से किरायेदार की पत्नी दुल्हन को देखने के लिये आईं थीं।

दुल्हन का घूंघट उठाते ही उनके होश उड़ गये। दुल्हन कोई और नहीं बल्कि उनके बेटे की बहू थी। बहू कुछ दिन पहले झगड़ाकर चली गई थी। युवक के परिजनों को जब ये पता लगा तो उनके होश उड़ गये। उन्होंने दुल्हन के पिता के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि जालसाजी से युवती की दो जगह शादी की गई है।

इसे भी पढ़ें :

क्या आप जानते हैं बालाकोट का बरेली से कनेक्शन, यहां पड़ा था जेहाद का पहला बीज..!

बताते है कि लड़की के पुराने ससुराली पहले शहर के किसी अन्य मोहल्ले में ही किराये पर रहते थे। इसलिए आरोपी ने अपनी बेटी की शादी गुपचुप दूसरी जगह कर दी।

Advertisement
Back to Top