एकतरफा प्यार ने ली महिला की जान, परिजनों ने की शिकायत

सिद्दीराला ज्योति और राकेश रेड्डी ( डिज़ाइन फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद: तेलंगाना मे सिद्दीपेट जिला, मैसमपल्ली ग्राम के सिद्दीराला लक्ष्मण-स्वरूपा दंपत्ति की बेटी सिद्दीराला ज्योति ने कूल-ड्रिंक में जहर पी कर आत्महत्या कर ली। मृतका के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ज्योति ने सोमवार को आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसे चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सिद्दीराला ज्योति केपीएचबी कॉलोनी के फोर्थ फेज में रहते हुए बेगमपेट के प्रकाशनगर स्थित एक निजी कंपनी में डेटा आपरेटर का काम कर रही थी। डिग्री की पढ़ाई के दौरान उसकी सहेली के भाई राकेश रेड्डी के साथ उसका परिचय बना।

बीते दो वर्ष से राकेश रेड्डी एक तरफा प्यार के नाम पर उसे प्रताड़ित किया। उसकी प्रताड़ना से तंग आ कर ज्योति ने अपने माता-पिता से शिकायत की। उन्होंने राकेश रेड्डी को समझाया कि वह उन्हें परेशान करें। इसके बावजूद राकेश रेड्डी अपनी हरकत से बाज नहीं आया। वह ज्योति को फोन पर प्रताड़ित करता रहा। ़

इसे भी पढ़ें:

एकतरफा प्रेम में युवक ने लड़की व मां पर हमला करने के बाद की आत्महत्या

आप को बता दें कि सोमवार की रात ज्योति कॉलोनी के 9वें फेज स्थित पार्क में वह आई। एक घंटे के बाद ज्योति के सेलफोन से राकेश रेड्डी ने उसके माता-पिता को फोन पर बताया कि उनकी बेटी ज्योति ने जहर पी लिया है। इस माता-पिता अस्पताल पहुंचे। चिकित्सा के दौरान ज्योति की मंगलवार को मौत हो गई। मृतका के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Back to Top