काजीपेट (तेलंगाना) : यशवंतपुर से हजरत निजामुद्दीन की ओर जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्रियों को लूट लिया गया। यह घटना कल रात को घटी।

वरंगल अर्बन जिला के काजीपेट जीआरपी एसआई जितेंदर रेड्डी ने मीडिया को बताया कि कर्नाटक निवासी नितिन जैन, त्रिपुरा निवासी राहुल, बिहारी निवासी प्रेम शंकर, उत्तर प्रदेश निवासी बूर्रे खान और कानपुर निवासी एमडी अब्बास कर्नाटक में निजी काम करते रहते हैं।

उन्होंने बताया कि रविवार को ये लोग अपने-अपने निवास स्थान जाने के लिए यशवंतपुर ट्रेन में रवाना हुए। इनकी कोच में यात्री जैसे ही कुछ अज्ञात लोग भी इनके साथ हो गये। इसी क्रम में धर्मवरम रेलवे स्टेशन पार होते हुए कुल ड्रिंक्स और बिस्कुट में नशीला पदार्थ मिलाकर इन छह यात्रियों को पिला दिया। जैसे यह यात्री बेहोश हो गये। लूटरों ने उनके पैसे, सेलफोन, घड़ियां और सोने के रिंग लेकर अगले रेलवे स्टेशन में उतर गये।

यह भी पढ़ें :

आज केंद्रीय निर्वाचन आयोग से मिलेंगे YSRCP के प्रतिनिधि मंडल, करेंगे यह शिकायत

जीपीआर पुलिस को जैसे इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने इन छह यात्रियों को वरंगल स्टेशन में उतारकर एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। जब यात्री होश में आये तो उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।