हैदराबाद: एकतरफा प्रेम में युवक ने लड़की व मां पर स्क्रू ड्राइवर से हमला करने के बाद रेल की पटरी पर कट कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि विशाखापटनम का श्रीनिवास रेड्डी हैदराबाद में जुबली हिल्स रोड नंबर 10 पर श्रावंती नगर में अपने मित्र के साथ किराये के मकान में रह रहा था। तमिलनाडु की सौजन्या अपनी मां के साथ इसी क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही है। श्रीनिवास रेड्डी निजी कंपनी में काम करते थे, उसी कंपनी में सौजन्या फिलहाल कार्यरत है।

बीते कुछ दिनों से श्रीनिवास रेड्डी एकतरफा प्रेम में सौजन्या को परेशान कर रहा था। उसके साथ शादी करने को लेकर वह उसे प्रताड़ित करता रहा। वह उसे इनकार करती रही। योजना के मुताबिक श्रीनिवास रेड्डी स्क्रू ड्राइवर के साथ सौजन्या के घर पहुंचा। सौजन्या अभी ऑफिस से घर नहीं लौटी थी। उसने सौजन्या की मां सुजाता को अपने प्रेम के बारे में बताया। इस पर सुजाता ने उसे उन्हें अपना जीवन जीने देने का अनुरोध किया।

इस पर श्रीनिवास रेड्डी ने झल्ला कर अपने साथ लाए स्क्रू ड्राइवर से सुजाता पर हमला कर दिया। इस बीच सौजन्या भी घर लौटी। उसने मां पर हो रहे हमले को रोकने का प्रयास किया, लेकिन श्रीनिवास रेड्डी ने उस पर भी हमला कर दिया। सौजन्या के चीखने-चिल्लाने पर पड़ोसी इकठ्ठा हो गये। यह देख श्रीनिवास रेड्डी घटनास्थल से फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें:

हैदराबाद में महिला पर जानलेवा हमला, एकतरफा प्यार में सनकी की करतूत

पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर सौजन्या और सुजाता को अस्पताल भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर जुबली हिल्स पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी के मकान पर जा कर देखा तो ताला लगा हुआ था। हमले के बाद आरोपी सीधे सिकंदराबाद पहुंचा और उसने रेल से कट कर आत्महत्या की।