पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक हैवान पिता की करतूत सोशल मीडिया पर देखकर लोग हैरान हैं। जो हर रोज अपनी मासूम नन्हीं बेटी को बुरी तरह पीटता था। साथ ही छोटी बच्ची को पीटते हुए भद्दी गालियां दिया करता था।

पत्नी को जलाने की खातिर पति ने ये वीडियो पत्नी को भेज दिया। परेशान पत्नी ने वही वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और तब जाकर मामले का खुलासा हो सका।

मासूम बच्ची को प्रताड़ित करने वाला वीडियो जब पटना पुलिस तक पहुंचा तो सख्त जान वर्दीवाले भी हैरान रह गए। तत्काल टीम गठित कर हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:

सौतेले बाप ने मासूम बच्ची की पिटाई कर नाखून भी उखाड़ लिए

आरोपी का नाम कृष्णा मुक्तिबोध बताया जाता है जो अक्सर अपनी बेटियों के साथ मारपीट करता था। इससे परेशान पत्नी नैना कुमारी अपनी दो बेटियों को लेकर पति से अलग रहने लगी। वहीं छोटी बेटी पिता के पास ही रहती थी। पत्नी से खुन्नस खाए मुक्तिबोध ने इंसानियत को ताक पर रखकर मासूम के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। फिर उसका वीडियो बनाकर पत्नी को शेयर करता था। ताकि पत्नी को मानसिक प्रताड़ना दी जा सके।

समझदार पत्नी ने पति को सबक सिखाने की ठानी और वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया। मासूम की चीत्कार सुन कइयों का दिल पसीजा और जल्दी ही वीडियो पटना पुलिस के हाथ लग गया। इसके बाद कार्रवाई होते देर नहीं लगी।

यह भी पढ़ें:

बिहार की 6 साल की मासूम की हैदराबाद में रेप और हत्या, होली के दिन की घटना

पटना के कंकड़बाग थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिस वक्त पुलिस पहुंची हैवान पिता शराब के नशे में धुत्त था। पुलिस ने मासूम बच्ची को पिता के चंगुल से छुड़ा लिया है।

नैना और मुक्तिबोध की शादी सोलह साल पहले हुई थी। पति की हैवानियत से तंग आकर पत्नी अपनी दो बेटियों को लेकर बिहार से बाहर रहने चली गई थी। पत्नी को परेशान करने की खातिर पति रोज बेटी को पीटते हुए वीडियो भेजता था।

नैना ने पति के बारे में बताया कि शराब की लत ने उसे बर्बाद कर दिया। मुक्तिबोध मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर था। शराब की लत के कारण उसकी नौकरी छूट गई। बीते दो सालों के दौरान मुक्तिबोध बेरोजगार बैठा था।