वेमुलवाड़ा: मेडिपल्ली मंडल के काचारम में पत्नी ने पति पर कुल्हाडी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि काचारम की भूमल्ला लक्ष्मी ऊर्फ मल्लव्वा ने देशाईपेट के भूमल्ला नडपि मल्लय्या पर कुल्हाड़ी से हमला किया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई।

देशाईपेट के इस दंपति को एक बेटी थी। दंपति ने मेडिपल्ली मंडल के मोत्कुरावपेट के एक युवक से बेटी की शादी करा दी। वर्ष 2016 में 3 जुलाई को आषाढ महीने के उपलक्ष्य में वह बेटी को ससुराल से देशाईपेट आ रहा था। इस बीच रास्ते में उसकी नीयत में खोट आई और उसने बेटी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। बेटी के विरोध करने पर उसने साड़ी से उसका गला घोंट डाला। उस घटना में उसकी मौत हो गई। उस मामले में उसे जेल की सजा हुई। वह जमानत पर रिहा हुआ था।

इसे भी पढ़ें:

NRI जयराम हत्या मामले के संबंध में भांजी शिखा चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज

देशाईपेट घर आने के बाद उसके और पत्नी के बीच झगडा होने लगा। वह अपने बेटे के साथ मायके काचारम आ गई। मजदूरी करते हुए वह बेटे का पालनपोषण करने लगी। इस क्रम में मल्लय्या शराब के नशे में मल्लव्वा के घर पहुंचा और उससे झगड़ा करने लगा। उसने पत्नी को जान से मारने का प्रयास किया। इस बीच पत्नी ने कुल्हाडी से उस पर हमला किया। इस घटना में मल्लय्या की मौत हो गई।