मकानों में चोरी कर गांव में बांटता था रुपए, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : नगर के विभिन्न हिस्सों में चोरियों को अंजाम देकर अपने गांव में रुपए बांटते हुए नेता के रूप में उभर रहे एक अंतर्राज्यीय चोर को साइबराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राचकोंडा पुलिस कमिशनरेट की परिधि में दिन-दहाड़े मकान पर लगे ताले तोड़कर चोरी करने वाले काशिनाथ गायकवाड को साइबराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से 540 ग्राम सोने के आभूषण बरामद कर लिए।

साइबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनार के मुताबिक कर्नाटक के गुलबर्गा जिले के अफजलपुर गांव निवासी काशिनाथ गायकवाड़ उर्फ काशप्पा ने नगर में कुल 16 चोरियां की, लेकिन अभी तक उसके खिलाफ एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

ताले लगे मकानों को निशाना बनाकर दिन-दहाड़े छड़ की मदद से ताले तोड़कर चोरी करता था और इससे मिलने वाली राशि से मौज-मस्त करने के अलावा अपने गांव में कृषि कमेटी के चेयरमैन रहा और अब नेता बनकर उभर रहा था।

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद में ट्रांसजेंडरों का उत्पात, पुलिस और आम लोगों पर हमला, छीने आभूषण और फोन

उन्होंने बताया कि साइबराबाद और राचकोंडा की परिधि में दर्ज हुए मामलों को चुनौती लेकर सीसीटीवी फूटेजों के आधार पर काशिनाथ गायकवाड़ को हिरासत में लिया गया और पूछताछ में पूरा मामला सामने आया। चुराए गए स्वर्णाभूषणों की बिक्री में काशिनाथ का सहयोग देने वाले अफजलपुर निवासी काला सिंह उर्फ कालप्पा को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा।

Advertisement
Back to Top