प्रयागराज : देशभर में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अत्याचार कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की है, जहां से मानवता को शर्मसार करती एक घटना सामने आई है। खबर के मुताबिक, जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में 7 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने रेप किया है।

रेप किए जाने के कारण लहूलुहान हुई बच्ची को इलाज के लिए डफरिन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पड़ोसी की तलाश शुरू कर दी है।

खबर के अनुसार, बच्ची के दिए बयान के बाद पड़ोसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन वह घर छोड़कर फरार है। घटना के बाद से परिजनों में आक्रोश व्याप्त है।

इसे भी पढ़ें :

फतेहपुर में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार

पुलिस के मुताबिक, फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । युवक के विरुद्ध पास्को एक्ट, रेप समेत अन्य धाराओं में एफ आई आर लिखी गई है। बच्ची और परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला है कि सुनील गुप्ता नाम के युवक अपने पड़ोस में रहने वाली 7 साल की बच्ची को रविवार की रात अपने साथ खिला रहा था। फिर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ घर ले गया और कमरे में बंद कर उसके साथ घिनौनी हरकत की।

लहूलुहान स्थिति में बच्ची जब घर पहुंची और अपनी मां से आप बीती सुनाई तो परिजनों ने फूलपुर कोतवाली में आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।