मंगलगिरि : गुंटूर जिले के मंगलगिरि मंडल के नवलूरु गांव में स्थित अमरावती स्टेडियम में सोमवार की रात कुछ बदमाशों ने एक प्रेमी युगल पर जानलेवा हमला किया। हमले में युवती की मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जाता है कि ताड़ेपल्ली शहर के महानाडु रोड निवासी चुंचु श्रीनिवास राव और अंगड़ी ज्योति पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे। श्रीनिवास राव जहां पिछड़ी जाति का था, जबकि एम.फार्मसी की पढ़ाई कर रही ज्योति एसटी जाति की थी। ज्योति घर वालों को सर्टीफिकेट्स लाने के लिए गुंटूर जाने की खबर देकर सोमवार शाम घर से निकली।

प्रेमी श्रीनिवास के साथ रात में अमरावती स्टेडियम के पास पहुंची। परंतु कुछ अज्ञात लोगों ने दोनों पर छड़ों से हमला किया। हमले में श्रीनिवास राव गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि युवती की हत्या कर दी। युवती की हत्या से पहले हमलावारों द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

इसे भी पढ़ें :

लुधियाना के पास 12 लोगों ने किया महिला से गैंगरेप, ब्वॉय-फ्रैंड पर किया हमला

उस वक्त पीड़ितों की चीख सुनकर पास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचनी दी। मंगलगिरि रूरल पुलिस मौके पर पहुंच कर खून से लथपथ श्रीनिवास राव को चिनकाकानी अस्पताल भेज दिया। मंगलगिरि नॉर्थ जोन के डीसीपी ने बताया कि बदमाशों के हमले में ज्योति की मौके पर मौत हो चुकी, जबकि श्रीनिवास राव गंभीर रूप से घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि हमलावरों की धरपकड़ के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं। हालांकि इस मामले को लेकर कई तरह के संदेह व्यक्त होने लगे हैं।