नई दिल्ली : ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने घर से भागी 15 साल की लड़की के साथ अमृतसर में एक ऑटो चालक और उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया। नाबालिग के अनुसार वह ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए दिल्ली जाना चाहती थी लेकिन गलती से अमृतसर पहुंच गई, जहां दो लोगों ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और अगले दिन धमकी देकर वापस लुधियाना भेज दिया।

लुधियाना पहुंचने के बाद पीड़िता ने डिविजन 4 पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। केस दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की पहचान अमृतसर के साहिब सिंह और बाबा के रूप में की।

लड़की ने पुलिस को बताया कि वो लुधियाना के किला मोहल्ले की रहने वाली है। एक साल पहले वो अपने एक दोस्त से मिली थी जिसका नाम साहिल है, जब वह लुधियाना में अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था। इस मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

दोनों के बीच शादी को लेकर रजामंदी हुई, इसके बाद साहिल ने उसे शादी के लिए 3 फरवरी को दिल्ली पहुंचने के लिए कहा। लेकिन, गलत ट्रेन में चढ़ने की वजह से मैं अमृतसर पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें :

अमृतसर हादसा : सिद्धू की पत्नी, रेलवे व पंजाब सरकार को NHRC का नोटिस

नाबालिग के अनुसार, अमृतसर स्टेशन के पास मैंने एक ऑटो ड्राइवर से दिल्ली की ट्रेन के बारे में पूछताछ की। ऑटो ड्राइवर का नाम साहिब था, जिसने मुझे जानकारी दी कि दिल्ली के लिए ट्रेन अगले दिन ही मिलेगी।

बहला-फुसला कर वह मुझे एक होटल में ले गया, जहां उसका दोस्त बाबा भी मौजूद था। होटल में साहिब और बाबा ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और अगले दिन सुबह मुझे अमृतसर से लुधियाना की एक बस में बैठा दिया। बस में बैठाते वक्त साहिब और बाबा ने मुझे धमकी दी कि, अगर मैंने किसी को भी दुष्कर्म के बारे में बताया तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 34 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण की धारा 4 (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।