पटनाः बिहार के जहानाबाद में एक बार फिर महिलाओं की अस्मिता से सरेआम खिलवाड़ करने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े तक फाड़ डाले। यही नहीं बेखौफ युवकों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

घटना के दौरान लड़की चीख-चीख कर बचाने की गुहार लगा रही थी लेकिन इन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा। घटना मखदुमपुर इलाके में स्थित वाणावर की पहाड़ियों के आस पास की बताई जा रही है।

खबर के मुताबिक, लड़की अपने दोस्त के साथ यहां घूमने के लिए आई थी। मौका पाते ही सभी लड़कों ने घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। मामला तब सामने आया जब वीडियो वायरल हुआ।

इसे भी पढ़ें :

जहानाबाद के वायरल वीडियो मामले में 4 अरेस्ट, लगातार छापेमारी कर रही है पुलिस

मामले की जानकारी सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गई और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

आपको बता दें कि पिछले साल मई महीने में जहानाबाद के भरथुआ गांव के नजदीक कुछ लड़कों ने मिलकर एक छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश की थी और कपड़े फाड़ दिए थे। घटना के दौरान लड़कों ने मिलकर वीडियो भी बनाया था। इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।