नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जहां एक 36 वर्षीय युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की 19 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया। पीड़िता की मां युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। इस मामले में जरीपटका पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान रितेश पडगलवार (36) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी रितेश जरीपटका की हुडको कॉलनी में रहता है। कुछ समय पहले उसकी पहचान बस्ती में ही रहने वाली एक महिला से हुई उनके बीच दोस्ती हुई जो आगे चलकर प्यार में बदली। महिला शादीशुदा थी।

कुछ समय बाद रितेश महिला के घर आने-जाने लगा लेकिन ये बात उसकी बेटी को पसंद नहीं थी, लेकिन मां उसे डांट कर चुप करा देती थी। लगभग 6 माह बाद रितेश महिला के साथ उसके घर पर ही रहने लगा।

इसे भी पढ़ें :

सौतेले पिता ने किया 8 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रितेश शराब के नशे में अक्सर घर आता था। लेकिन बीती शाम जब मां काम पर गई थी तभी रितेश आया और उसने मुझे पानी लेकर बेडरूम में आने के लिए कहा फिर उसने दरवाजा बंद करके उसने मुझसे जबरदस्ती की।

पीड़िता ने यह भी बताया कि वह पहले भी छेड़ता था कभी मझे कपड़े बदलते हुए तो कभी नहाते हुए। बलात्कार के बाद रितेश ने पीड़िता को जान से मारने की भी धमकी दी।