पटना : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां दो लड़कियों को बेचने का मामला उजागर हुआ है, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि उन्हीं में से एक नाबालिग लड़की के जीजा ने अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने बुधवार को बिहार से लड़कियों को बरामद कर लिया है और जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, दक्षिण 24 परगना स्थित बारूईपुर में एक शख्स ने अपनी नाबालिग साली और उसकी एक सहेली को स्कूल में एडमीशन के नाम पर अपने साथ लाया और पैसों के चक्कर में वह उन्हें बेच देता है। आरोपी का नाम बांचा मंडल बताया जा रहा है।

कुछ दिन बाद जब लड़कियों का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने स्थानीय पुलिस थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि लड़कियां बिहार में बेची गई हैं। पुलिस ने मोबाइल ट्रैक करके यह पता लगाया कि लड़कियां बिहार के मोतीहारी में हैं।

यह भी पढ़ें :

सुनसान घर में नशीला रसगुल्ला खिलाकर ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार

लड़की ने अपनी ही सहेली से किया रेप, घिनौने आरोपों से दिल्ली पुलिस भी पड़ी चक्कर में

यहां तलाशी के दौरान उन्हें एक कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार, इस वारदात के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ है। फिलहाल पुलिस ने लड़कियों को मुक्त कराते हुए उनसे पूछताछ की है, जबकि आरोपी जीजा अभी भी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस गश्त डाल रही है।