हैदराबाद : गलती से अज्ञात नंबर डायल करने वाली युवती को एक नाबालिग किशोर द्वारा अश्लील मैसेज और तस्वीर भेजते हुए मानसिक रूप से प्रताड़ित किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी नाबालिग बालक को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

राचकोंडा के एसीपी हरिनाथ के मुताबिक कर्नूल जिले के वेलिगोडु मंडल के मोत्कुरू गांव का रहने वाला नाबालिग किशोर (17) के मोबाइल पर गत दिसंबर 2018 में एक अज्ञात फोन कॉला आया किशोर ने जब उसपर कॉल बैक किया तो एक युवती ने यहकर फोन रख दिया कि गलती से नंबर डायल हुआ था।

इससे किशोर चुप बैठने के बजाय उसी नंबर पर युवती को बार-बार फोन करता रहा। कई बार युवती के फोन काटने के बावजूद वो चुप बैठने के बजाय उल्टा उसी नंबर के व्हाट्सएप के जरिए अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजते हुए उससे अपनी इच्छा पूरी करने की मांग करने लगा। आरोपी की तरफ से बढ़ती यातनाओं से परेशान युवती ने राचकोंडा पुलिस में इसकी शिकायत की।

इसे भी पढ़ें :

नारायणा कॉलेज के डीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज

युवती द्वारा पुलिस से शिकायत किए जाने की खबर मिलने के तुरंत बाद आरोपी किशोर के खिलाफ कार्रवाई की गई। पुलिस की दबिश पड़ते ही आरोपी ने व्हाट्सएप से अश्लील तस्वीरें और मैसेज डिलीट कर दिया। युवती की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड होम भेज दिया।