श्रीकाकुलम: टेक्कली मंडल में प्रेमी ने विवाहिता को जिंदा जला डाला। बताया जा रहा है कि लिंगालावलसा ग्राम पंचायत के बलरामपुर के कुशुमन्ना की शादी पंद्रह वर्ष पूर्व लक्ष्मी के साथ हुई थी। वह रोजगार की तलाश में दुबई चला गया। इस दौरान इसी ग्राम के संपतिराव भास्करराव और लक्ष्मी के बीच विवाहेतर प्रेमसंबंध बना।

संपतिराव भास्करराव के घरवालों ने उसके लिये रिश्ता देखा और उसकी सगाई कर दी। प्रेमी के सगाई की जानकारी मिलने के बाद लक्ष्मी और प्रेमी के बीच बहस हुई। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसी बहस के चलते संपतिराव भास्करराव ने लक्ष्मी की हत्या कर दी हो।

इसे भी पढ़ें:

अवैध संबंध से नाराज पति ने पत्नी और प्रेमी को जिन्दा जलाया

लक्ष्मी की हत्या की जानकारी मिलने पर श्रीकाकुलम जिले में कोटाबोम्माली मंडल के कमलनाथपुर में रहने वाले मृतका के भाई अप्पन्ना ने पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। आरोपी ने पुलिस के समक्ष गुनाह कबूल किया। उसने बताया कि लिंगालावलसा ग्राम पंचायत की परिधि में पहाड़ी पर स्थित पत्थरों के बीच उसने उसे जिंदा जलाया। ग्रामवासियों का आरोप है कि आरोपी सत्तारूढ़ दल का नेता होने से पुलिस घटना स्थल पहुंच कर निरीक्षण करने और आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई को लेकर विलंब कर रही है।