कड़पा : नौवीं कक्षा की छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में अध्यापक की पिटाई करने का मामला आंध्र प्रदेश के कड़पा जिले के रेलवे कोडुरु मंडल में प्रकाश में आया है।

गांव के लोगों के मुताबिक जिला परिषद हाई स्कूल के जनार्दनराजू (50) उसी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा से अश्लील बातें करते हुए उसे प्रताड़ित कर रहा था। छात्रा के माता-पिता रोजीरोटी की तलाश में कुवैत चले जाने से पहले बेटी को एक सेलफोन खरीदकर दिया था।

अध्यापक द्वारा भेजा गय व्हाट्सएप मैसेज
अध्यापक द्वारा भेजा गय व्हाट्सएप मैसेज

परंतु अध्यापक जनार्दनराजू ने छात्रा का सेलफोन नंबर लेकर उससे चैटिंग करना शुरू किया। एक दिन उसने 'तुम बहुत सुंदर और प्यारी हो...चुम्मा चाहिए... क्या दोगी...बताओ...बताओ... एस ऑर नो...कहते हुए छात्रा के सेलफोन पर एक व्हाट्सएप मैसेज भेजा।

छात्रा के नो कहने पर अध्यापक ने रिप्लाई में कहा, ओके मैसेज डिलीट कर दो। परंतु उसी दिन शाम को अध्यापक ने फिर चुंबन का चिन्ह के साथ छात्रा को एक और मैसेज भेजते हुए लिखा, 'तुम जो मांगोगी दूंगा...आई लाइक इट।'

इस बारे में जब छात्रा के रिश्तेदारों का पता चला, तो वे मंगलवार स्कूल गए और अध्यापक जनार्दनराजू को फटकार लगाई।

अध्यापक के गलती स्वीकार करने पर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। इस बीच, गांव वालों के बड़ी संख्या में स्कूल पहुंचने की खबर मिलते ही अध्यापक वहां से फरार हो गया।

गांव वालों ने स्कूल पहुंच कर जनार्दनराजू की गौर मौजूदगी में स्कूल के प्रधानाध्यापक को फटकार लगाई, तो प्रधानाध्यापक मार्केंडेय ने आरोपी अध्यापक को कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने की जानकारी देते हुए बताया कि उचित कार्रवाई के लिए रिपोर्ट उच्चाधिकारियों के पास भेजी जाएगी।

गांव वालों ने बताया कि अध्यापक जनार्दनराजू पिछले एक साल से छात्रा को प्रताड़ित कर रहा था और इससे पहले भी उसके खिलाफ तत्कालीन प्रधानाध्यापक से शिकायत की थी।