अहमदाबादः गुजरात में बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ से पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भानुशाली पर उस वक्त हमला किया गया जिस समय वह ट्रेन द्वारा भुज से अहमदाबाद जा रहे थे।

दिवंगत भानुशाली के परिजनों ने बीजेपी नेता छबील पटेल पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। बता दें कि भानुशाली और छबील के बीच लंबे समय से सियासी रंजिश रही है। छबील पटेल को बीजेपी ने अबडासा सीट से टिकट दिया था।

इस दौरान भानुशाली ने कथित तौर पर छबील को हराने में मदद की थी। इसके बाद दोनों बीजेपी नेताओं के बीच रंजिश गहराती चली गई है। हालांकि ताजा आरोपों पर पुलिस गौर कर रही है। फिलहाल बीजेपी नेता छबील पटेल के खिलाफ कोई पुख्ता सुबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि बदमाशों ने चलती ट्रेन में घुसकर भानुशाली पर ताबतोड़ हमला कर दिया। गोली लगने से भानुशाली की मौके पर ही मौत हो गई और बदमाश वहां से भाग निकले।

आपको बता दें कि बीते साल ही जयंति भानुशाली को एक आरोप के चलते बीजेपी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था। उनपर एक सूरत की कॉलेज छात्रा ने फैशन डिजाइन कोर्स में एडमिशन दिलाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़ेंः

कांग्रेस से अल्पेश का मोहभंग, भाजपा में शामिल होने की तैयारी !

पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद राजनीतिक दबाव के चलते उन्हें गुजरत बीजेपी उपाध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि जयंति ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश करार दिया था।