पीलीभीत : जिले में जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जहरीला दूध देने वाले युवक को पुलिस तलाश रही है। पुलिस को रंजिशन हत्या का शक भी है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी अखिलेश मिश्र, पुलिस अधीक्षक बालेंन्दु भूषण और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने फोरेंसिक जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक बालेंदु भूषण ने बताया कि थाना जहानाबाद के गांव बेनीपुर निवासी बेगराज अपने परिवार के साथ रहते थे। पुलिस ने बताया कि गांव के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बहेडी रेलवे क्रासिंग पर काम करने वाला चेतराम बेगराज से मिलने आया और उन्हें दूध देकर चला गया।

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद में सक्रिय हुए मिलावट खोर, दूध में केमिकल मिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार

उसके बाद बेगराज ने अपनी पत्नी रामवती से दूध को गर्म करवाया और परिवार के सभी लोगों ने दूध पीया। थोडी ही देर में घर के पाचों लोगो ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक ने गांव वालों से बात कर उनके बयान भी दर्ज किए। फोरेंसिक टीम आने के बाद पुलिस घर में दाखिल हुई पुलिस ने घर में दूध के बर्तन, आदि के सैंपल लिए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जहरीला दूध पिलाने वाला युवक फरार है लेकिन मामला संदिग्ध लग रहा है।