महबूबाबाद: न्यू डेमोक्रासी पेद्दाचंद्रन्ना दल के भद्राद्री कोत्तागुड़ेम जिला सचिव एवं प्रदेश समिति के सदस्य और दल कमांडर सिंगनबोइना वीरभद्रम ऊर्फ रामन्ना को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक कोटी रेड्डी ने कहा कि गिरफ्तार रामन्ना के पास से एक SLR के सहित 20 कारतूस का मैगजीन, एक लैपटॉप और पार्टी साहित्य बरामद कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बालाजी का स्वगृह महबूबाबाद जिले में बय्यारम मंडल के बालाजीपेट में है। उसने आयु के 22 वर्ष से ही दल के लिए काम करना शुरू किया और विभिन्न पदों पर रहते हुए क्षेत्र में अज्ञात (UG) में था। वह हत्या के चार मामलों, मुठभेड़ की दो घटनाओं के मामले और फिरौती के मामलों में शामिल है। इसके अलावा उसने ठेकेदारों को धमकाने के मामलों में भी शामिल है।

दल कमांडर के पास से बरामद SLR, लैपटॉप और मैगजिन व साहित्य
दल कमांडर के पास से बरामद SLR, लैपटॉप और मैगजिन व साहित्य

इसे भी पढ़ेें:

माओवादी कमांडर गिरफ्तार, एक महिला माओवादी ने किया आत्मसर्पण

एसपी ने आगे बताया कि वर्ष 1986 में बोडु पुलिस थाना परिधि, भद्राद्री कोत्तागुड़ेम में काम करते हुए लच्चागुड़ेम ग्राम में पुणेम विरय्यानु के हत्या के मामले में आरोपी है। इसके अलावा बय्यारम ग्राम में पोतुराजू गोपी की हत्या आरोप भी उस पर है। इन मामलों में उसे गिरफ्तार किया गया था और उसने जेल भी काटी। वर्ष 2008 में गंधमपल्ली ग्राम में रूपी रेड्डी रविंदर रेड्डी की हत्या के मामले में दल के साथ शामिल था।