तिरुपति : आंध्र प्रदेश के चित्तुरु जिले की नगरी म्यूनिसिपालिटी के पूर्व कमिशनर ने एक युवती पर हमला किया। यात्रियों ने आयुक्त की पिटाई कर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय पुलिस के मुताबिक तिरुपति नगर में रहने वाली युवती पुत्तुरू स्थित एक निजी स्कूल में टीचर है। पिता की मृत्यु के बाद युवती अपनी मां के साथ रह रही थी।

पिछले छह महीने से नगरी म्यूनिसिपॉलिटी के पूर्व आयुक्त बालाजी यादव अपनी कामइच्छा पूरी करने के लिए युवती को परेशान कर रहा था। युवती हर दिन की तरह शनिवार को स्कूल जाने के लिए स्थानीय बस स्टैंड पहुंची।

ठीक उसी वक्त बालाजी यादव मौके पर पहुंचा और युवती का रास्ता रोका। यह कहते हुए युवती से बहस करने लगा 'मैं पिछले छह महीने से तुम्हारे चक्कर लगा रहा हूं, क्या तुम मेरी इच्छा पूरी करोगी या नहीं? युवती ने जब उसे कोई जवाब नहीं दिया, तो उसने उसपर हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

शर्मनाकः सौतेले पिता और भाई ने लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार

मौके पर मौजूद अन्य यात्रियों ने बालाजी को पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बालाजी यादव नगर म्यूनिसिपल आयुक्त के रूप में कार्यरत था, लेकिन वर्ष 2015 में नगरी के विधायक से झगड़ने और भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित किया गया है।