कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मां की हत्या कर खून पीने के आरोप में पुलिस ने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के बाद से बेटा फरार है। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के पाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामाकछार गांव निवासी दिलीप यादव (25) पर अपनी मां सुमरिया यादव (50) की हत्या का आरोप है।

अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की तीन तारीख को गांव की एक महिला समारिन यादव ने चैतमा गांव स्थित पुलिस सहायता केंद्र में पहुंचकर बताया कि रामाकछार गांव के रीवादह पारा में सुमरिया यादव अपने पुत्र दिलीप यादव के साथ रहती थी। सामारिन यादव दिलीप यादव की पड़ोस में रहती है। 31 दिसंबर को दिलीप ने कुल्हाड़ी से अपनी मां सुमरिया की हत्या कर दी और खून पीने लगा। महिला ने पुलिस को बताया कि दिलीप ने सुमरिया के शव के टुकड़े किए और पूजा करने के बाद उसे चूल्हे में जला दिया।

इसे भी पढ़ें :

शर्मनाक : तो इस वजह से महिला ने ले ली अपने तीन मासूम बच्चों की जान

घटना को अंजाम देने के बाद दिलीप फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की सूचना पर पुलिस ने दिलीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तथा उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दिलीप यादव के घर से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया है।

पुलिस ने चूल्हे से अस्थियां भी बरामद की हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दिलीप यादव के घर से कुछ पुस्तकें भी बरामद की गईं हैं जिससे आशंका जताई जा रही कि दिलीप ने अंधविश्वास के कारण अपनी मां की हत्या की है।