हरियाणवीं सिंगर ने की खुदकुशी की कोशिश, बताई ऐसी वजह

अनामिका बावा - Sakshi Samachar

हिसार : हरियाणा की सिंगर और डांसर अनामिका बावा ने आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्हें हिसार के अस्पताल में भर्ती किया गया। हालांकि अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अनामिका इस कदम के पीछे की वजह उनके पति की प्रेमिका है जिससे वो काफी परेशान थी।

जहर खाने से पहले फेसबुक पर किया लाइव

अनामिका ने चूहे मारने की दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। ज़हर खाने से पहले सोशल मीडिया पर उन्होंने लाइव भी किया और पति की प्रेमिका पर प्रताड़ना के आरोप तक लगाए।

अनामिका ने पति के उपर लगाए ये आरोप

अनामिका ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसके पति का एक महिला से अफेयर चल रहा है। वह महिला अनामिका को कई बार फोन करके पति को तलाक देने की बात कहती रहती है। कुछ दिन पहले महिला ने अनामिका को पति के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए एक वीडियो भी भेजा था। उसने बताया कि पति शेखर से जिस महिला का अफेयर चल रहा है वह बेंगलरु में बार डांसर है और इन दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई। इसके बाद चैटिंग करते- करते यह दोनों नजदीक आ गए हैं। महिला के इन हरकतों से अनामिका काफी परेशान हो गई जिस वजह से वह यह कदम उठाने के लिए मजबूर हो गई थी।

कौन हैं अनामिका बावा

अनामिका बावा हरियाणा के की रहने वाली है। वे पेशे से डांसर और सिंगर है। अनामिका ने पच्चीस सौ से अधिक गाने पर परफॉर्म कर चुकी हैं। साल 2013 में उन्होंने शेखर खन्ना से शादी की थी लेकिन वह अपने पति से विवाद के कारण इस समय हिसार में अपनी मां के साथ नवदीप कॉलोनी में रह रहीं हैं।

Advertisement
Back to Top