नोएडा : एक निजी न्यूज चैनल की एंकर राधिका कौशिक की मौत नोएडा थाना 49 के सेक्टर 77 में स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। यह घटना शुक्रवार तड़के करीब 3.30 बजे की है। सिक्योरिटी गार्ड ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजस्थान की रहने वाली राधिका कौशिक एक नोएडा में एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल में एंकर थीं। जांच में पता चला कि हादसे के वक्त वह अपार्टमेंट में अपने साथी एंकर राहुल अवस्थी के साथ थीं। खबर तो यह भी आ रही है कि उस वक्त वह नशे की हालत में थीं, लेकिन इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ साफ हो पाएगा।

राहुल अवस्थी, जी न्यूज एंकर 
राहुल अवस्थी, जी न्यूज एंकर 

मामला टीवी चैनल से जुड़ा होने के कारण पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। फिर भी स्थानीय लोगों द्वारा मौके पर शराब की बोतल व अन्य सामान होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें :

पत्नी की ‘अदला-बदली’ करना चाहते थे पति, साली भी हो गई तैयार और फिर...

यह भी बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी। राहुल उठकर जिस वक्त टॉयलेट गए थे, तभी राधिका ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस राहुल से भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।