घर से भागा प्रेमी जोड़ा मिला बेहोशी की हालत में, तीन दिन से थे फरार

बेहोशी की हालत में युवक और युवती - Sakshi Samachar

बहराइच : बहराइच के बौंडी इलाके के एक गांव के खेत में किशोरी व युवक बेहोशी की हालत में मिले। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। किशोरी व युवक तीन दिन से गायब थे। किशोरी के पिता ने रविवार को युवक पर नामजद कर केस दर्ज कराया था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो को जिला अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर दोनों को लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। दो समुदायों का मामला होने पर गांव में पुलिस बल तैनात है।

बौंडी थाने के एक गांव में एक व्यक्ति की 16 वर्षीय बेटी का दूसरे समुदाय के एक 20 वर्षीय युवक से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक जब किशोरी के परिवार वालों को लगी तो घर में कोहराम मच गया। किशोरी पर सख्ती भी की गई थी।

शनिवार की शाम किशोरी घर से गायब हो गई थी। परिजनों ने लोकलाज के भय से मामले को छिपाए रखा किशोरी की तलाश शुरू की। रविवार की देर शाम तक किशोरी का सुराग नही लगा और युवक भी गांव से गायब मिला।

इसे भी पढ़ें :

बहराइच: पुलिस ने ग्रामीणों पर जमकर बरसाई लाठियां, किया ये हाल

बहराइच में तेंदुए का हमला, युवती की मौत

रविवार की रात में किशोरी के पिता ने गांव के ही मोनू पुत्र रफीक सहित तीन के विरूद्ध अपहरण की तहरीर दी। पुलिस ने तहकीकात कर देर रात में केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने किशोरी व नामजदों की तलाश में सभी संभावित स्थानों पर रविवार की रात में ही दबिश का सिलसिला तेज कर दिया।

सोमवार को इलाके के जिला पंचायत सदस्य ने पुलिस को किशोरी व युवक को जमीन पर बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना दी। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। चिकित्सकों ने दोनों के जहर खाने की पुष्टि की है। मामले की जांच की जा रही है ।

Advertisement
Back to Top